Monday, May 20

DYK Priyanka Chopra

दिलजीत दोसांझ स्टार अमर सिंह चमकीरा को परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनय करना था। हालाँकि, फिल्म नहीं बनी। इसका कारण जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता हर दिन बढ़ती जा रही है। अमर सिंह चमकीला नाम की एक ओटीटी फिल्म में अभिनेता परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलजीत पहले से ही परी की बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म पर काम करने की योजना बना रहे थे? हालाँकि, न तो यह जोड़ी और न ही फिल्म सफल रही। प्रियंका और दिलजीत को एक साथ स्क्रीन पर देखना बहुत अच्छा होगा। परिणीति के साथ उनकी दोस्ती की तरह दिलजीत और प्रियंका का रिश्ता भी मजबूत रहा होगा। इस स्टोरी में हम जानेंगे कि क्यों अमर सिंह शानदार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं कर पाए.

प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ एक साथ एक फिल्म पर काम करने वाले थे

बोनी कपूर ने घोषणा की है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ अभिनय करेंगे। हालाँकि, फिल्म सफल नहीं रही क्योंकि प्रियंका अधिक अवसरों की तलाश में हॉलीवुड चली गईं। उस वक्त एक्ट्रेस क्वांटिको पर काम कर रही थीं। बोनी कपूर ने खुलासा किया कि प्रियंका ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा था लेकिन फिर वह रातोंरात सनसनी बन गए और शो के दूसरे सीज़न का ऑर्डर दिया गया।

बोनी कपूर ने खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म सरदारनी होने वाली थी। कपूर ने कहा कि प्रियंका को हॉलीवुड में अधिक अवसर मिले और उन्होंने वहीं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। इसलिए उन्हें अपनी फिल्म छोड़नी पड़ी. दिलजीत को प्रियंका के साथ फिल्म में देखना दिलचस्प होगा.

दिलजीत दोसांझ की भूमिका निभाने वाले अमर सिंह चमकीला को श्रीदेवी में एक प्रशंसक मिला

स्वर्ण सिविया के अनुसार, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अमर सिंह चमकीला की प्रशंसक थीं। एक्ट्रेस ने उनसे फिल्मों में हीरो बनने के लिए कहा था. हालांकि, चमकीला ने यह कहकर मना कर दिया कि वह हिंदी नहीं बोल सकते। कथित तौर पर श्रीदेवी ने उन्हें एक महीने के भीतर प्रशिक्षित करने की भी पेशकश की। हालांकि, संगीतकार ने जोर देकर कहा कि उन्हें एक महीने के भीतर 100,000 रुपये का नुकसान हो सकता है। कथित तौर पर श्रीदेवी अमर सिंह चमकीरा के साथ एक पंजाबी फिल्म में अभिनय करने के लिए सहमत हो गई थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

दिलजीत, परिणीति स्टारर अमर सिंह चमकीला का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। यह आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version