Monday, May 20

Dhanush-Aishwaryaa divorce

Dhanush-Aishwaryaa divorce के लिए अर्जी दायर की है। कुछ समय पहले दोनों अलग हो गए और अब तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को कानूनी अलगाव का सामना करना पड़ सकता है।

धनुष और ऐश्वर्या के प्रशंसकों को तब झटका लगा जब उन्होंने दो साल पहले अलग होने की घोषणा की। हालाँकि यह जोड़ा अलग-अलग रहता है, लेकिन उन्होंने तुरंत तलाक के लिए अर्जी नहीं दी। हाल ही में ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने अलग होने की कानूनी प्रक्रिया शुरू करने का फैसला किया और तलाक के लिए अर्जी दी। और नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, पूर्व जोड़े ने शांति बनाने और अच्छी शर्तों पर छोड़ने का फैसला किया। उन्हें अपने ब्रेकअप पर किसी भद्दे ड्रामे की जरूरत नहीं है।

धनुष और ऐश्वर्या सौहार्दपूर्ण तलाक के लिए आगे बढ़ेंगे

तलाक बदसूरत नहीं होगा क्योंकि आप में से कोई भी अदालत में बहस या लड़ना नहीं चाहता। धनुष और ऐश्वर्या ने अब बदली हुई परिस्थितियों को स्वीकार कर लिया है, सुलह कर ली है और इस तथ्य को स्वीकार कर लिया है कि वे एक साथ नहीं रह सकते। उनके मन में एक-दूसरे के प्रति सम्मान के अलावा कुछ नहीं है और वे सौहार्दपूर्ण तलाक के साथ आगे बढ़ेंगे

धनुष और ऐश्वर्या हिरासत की लड़ाई में शामिल नहीं होंगे

बच्चों के लिए माता-पिता की ज़िम्मेदारी मुख्य रूप से माँ की होती है। तो यात्रा और लिंगा की कस्टडी ऐश्वर्या रजनीकांत को मिलेगी। धनुष इस चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे. समस्याओं को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने पर फोकस है. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि हालांकि धनुष कस्टडी के लिए लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन वह हमेशा अपने बच्चों के साथ रहेंगे।

धनुष और ऐश्वर्या ने 2004 में शादी की। उनके दो बेटे हैं, यात्रा और लिंगा, जिनका जन्म 2006 और 2010 में हुआ। उन्होंने जनवरी 2022 में अपने तलाक की घोषणा की। ब्रेकअप से उबरने के बाद, दोनों ने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया।

धनुष के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार कैप्टन मिलर में देखा गया था। वह अब रायण और कुबेर जैसे कुछ विषयों पर काम कर रहे हैं। रयान का निर्देशन धनुष ही करेंगे। फिल्म में दुशारा विजयन और कालिदास जयराम जैसे कुछ कलाकार भी होंगे। धनुष शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित कुबेर में नजर आएंगे।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version