Monday, May 20

Diljit Dosanjh and Ed Sheeran

Diljit Dosanjh and Ed Sheeran: एड शीरन ने अपने बहुप्रतीक्षित गणितीय दौरे के हिस्से के रूप में भारत में प्रदर्शन किया। मुंबई में हुए कॉन्सर्ट में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और अरमान मलिक भी थे.

एड शीरन को पसंद करने वाले सभी भारतीय ब्रिटिश संगीतकार को अपनी भावपूर्ण आवाज से जादू बिखेरते देखने के लिए मुंबई के मध्य में एकत्र हुए। वे उनकी तस्वीरें लेना चाहते थे और उनके गानों पर डांस करना चाहते थे,

लेकिन भारतीय गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ की आश्चर्यजनक उपस्थिति ने उनके दिलों की धड़कन बढ़ा दी। पंजाबी अभिनेता उड़ता पंजाब ने कुछ मिनट पहले अपने संगीत समारोहों की अद्भुत कहानियाँ साझा कीं और अपने प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई।

Diljit Dosanjh and Ed Sheeran के साथ अपने कॉन्सर्ट के बारे में बात की

विश्व प्रसिद्ध गायक एड शीरन ने अपने बहुप्रतीक्षित गणित दौरे के हिस्से के रूप में भारत का दौरा किया। शाहरुख खान जैसी मशहूर हस्तियों के लिए निजी संगीत कार्यक्रम आयोजित करने और उनके सम्मान में पार्टियों में उनका मनोरंजन करने के बाद, संगीतकार 16 मार्च, 2024 को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में मिले।

उन्होंने सैकड़ों संगीत प्रेमियों के सामने लाइव प्रदर्शन किया। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज से प्रभावित होकर, दिलजीत दोसांझ के विशेष अभिनय ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

दोसांझ द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक क्लिप में, उन्हें उत्साहित प्रशंसकों से भरे रास्ते से मंच पर प्रवेश करते देखा जा सकता है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “वन लव ।”

Diljit Dosanjh and Ed Sheeran: परफॉर्मेंस के दौरान दोनों संगीतकार मंच पर आ गए। एड के प्रशंसकों को पंजाबी गीत ‘लवर’ की सहज प्रस्तुति से खुशी हुई। उन्होंने भारतीय गायक के साथ लाइव प्रदर्शन करने के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया।

एड ने लिखा, “आज रात मुंबई में मुझे पहली बार दिलजीत दोसांझ को देखने और पंजाबी में गाने का मौका मिला। मैंने भारत में अविश्वसनीय समय बिताया, अभी और भी बहुत कुछ आना बाकी है!”

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version