Monday, May 20

Bihar Lok Sabha election लड़ने पर पवन सिंह ने स्पष्ट कर दिया है। एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। पावरस्टार की प्रतिक्रिया पढ़ें।

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने गुरुवार (25 अप्रैल) को बीजेपी में शामिल होकर घोषणा की कि वह अब पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। मनोज तिवारी ने उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ने से मना किया। भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार पवन सिंह अब चर्चा में है। मीडिया को हाल ही में मनोज तिवारी ने बताया कि वह पवन सिंह से चर्चा करेंगे। मनाने का प्रयास करेंगे। पवन सिंह भटक गए हैं। अब सवाल उठने लगा है कि क्या पवन सिंह यू-टर्न करेंगे?

इस पूरे मामले में पवन सिंह ने खुद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने पिछले बुधवार (24 अप्रैल) को इस बारे में अपनी राय साफ की। पवन सिंह ने मनोज तिवारी को अपने बड़े भाई की तरह बताया है। उन्हें व्यवसाय में हमेशा सहयोग मिलता है, लेकिन मनोज तिवारी से पिछले लंबे समय से संपर्क नहीं है और काफी दिनों से बातचीत नहीं हुई है।

“काराकाट से पीछे हटने का कोई प्रश्न नहीं”

पवन सिंह ने कहा कि काराकाट से चुनाव लड़ने का वचन मैंने अपनी मां को दिया है। मां की बात सबसे अच्छी है। अपने बयान में, पवन सिंह ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनकी मां ने उन्हें काराकाट की जनता की सेवा करने के लिए नियुक्त किया है। ऐसे में पीछे हटने का प्रश्न ही नहीं उठता।

कई दिग्गज काराकाट सीट से बाहर हैं

ध्यान दें कि एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। दूसरी ओर, भाकपा माले से राजाराम सिंह ने चुनाव जीता है। कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल उनका समर्थन करते हैं। इन दो दिग्गजों में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. देखना होगा कि मनीष कश्यप की तरह क्या पवन सिंह को मनोज तिवारी मना पाते हैं या नहीं

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version