Monday, May 20

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान निजामुद्दीन की दरगाह में पहुंची , जब उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई। जहां उन्होंने एक्टर की सुरक्षा के लिए दुआ मांगी

हाल ही में, सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार बदमाशों ने चार गोलियां चलाईं।इसके बाद सलमान खान को अधिक सुरक्षा दी गई। इस घटना के बाद सलमान खान का परिवार और करीबी बेहद  चिंतित है। फायरिंग के बाद एक्टर की बहन भी उनसे मिलने आई। सलमान की बहन अर्पिता खान अब निजामुद्दीन की दरगाह पर दुआ मांगने पहुंची

दरअसल, पिछली रात अर्पिता खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने निजामुद्दीन की दरगाह में देखा गया। वीडियो में सलमान की बहन अर्पिता खान को दरगाह पर मन्नत का धागा बांधते हुए देखा गया। वीडियो में वह सिर पर दुपट्टा रखते हुए दिखाई दे रही है।  उनका बेटा भी उनके साथ है। अर्पिता को लगातार कैमरे में कैद करते हुए वहां आसपास के लोगों ने देखा।अर्पिता के चारों ओर भारी संख्या में भीड़ जमा थी.

लोगों ने वीडियो पर टिप्पणी की

यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का मानना है कि अर्पिता भाई सलमान खान के लिए मन्नत करने आई हैं। सलमान खान के प्रशंसकों ने उनकी सलामती के लिए भी कमेंट किए हैं।

सलमान खान के घर पर फायरिंग की गई

आपको बता दें कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात की भुज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद दोनों की मेडिकल जांच की गई। पूरे मामले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. साथ ही कुछ दिन पहले गाजियाबाद के एक शख्स ने मजाक करने के इरादे से लॉरेंस बिश्नोई के नाम से टैक्सी बुक की थी. ये टैक्सी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के लिए थी. वहीं, प्रैंक को अंजाम देने वाले शख्स को भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी घटनाओं के चलते सलमान अब कड़ी सुरक्षा में हैं।

 

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version