Wednesday, May 15

MP Lok Sabha Election 2024

MP Lok Sabha Election 2024: जबलपुर (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विश्वास जताया है कि राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव में भारी जीत होगी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी जीत के लिए एकजुट है।

राज्य की सभी 29 संसदीय सीटों पर स्पष्ट जीत हासिल होगी।

MP Lok Sabha Election 2024:रक्षा मंत्री यादव ने गुरुवार सुबह जबलपुर जिले में बोलते हुए यह टिप्पणी की और यह भी कहा कि राज्य सरकार अगले कुछ वर्षों के लिए राज्य के विकास का रोडमैप तैयार कर रही है.

सीएम यादव ने कहा, ”बुधवार को ही राज्य में पहला लोकसभा नामांकन दाखिल किया गया था. हम आने वाले वर्षों के लिए राज्य के विकास की योजना बना रहे हैं।

MP Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा।” सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम चुनाव की ओर बढ़ रहे हैं और जनता का समर्थन मिल रहा है.

उन्होंने कहा: “जनता के लिए. पीएम मोदी की लहर के चलते हालात ऐसे हो गए हैं कि कांग्रेस को राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं.

हमने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, लेकिन कांग्रेस को अभी भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।”

“लोगों की प्रतिक्रिया भाजपा और प्रधान मंत्री मोदी के साथ है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ जीत की ओर अग्रसर है.

2014 के आम चुनाव में हमने 27 में से 29 सीटें जीतीं। 2019 की तरह, हम जीते।” राष्ट्रपति ने आगे कहा, ”’28 और अब हम राज्य में इस बार क्लीन स्वीप करने जा रहे हैं.”

रक्षा मंत्री यादव ने यह भी कहा कि वह राज्य के लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि पीएम मोदी सरकार के तहत उनका नेतृत्व आगे बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री मोदी तेजी से विकास करते रहेंगे और सभी विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

2019 के MP Lok Sabha Election 2024 में बीजेपी ने 29 में से 28 सीटों पर जीत हासिल की, जिसमें कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ हैं। एकमात्र कांग्रेस विजेता.

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version