Thursday, May 16

Haryana Minister Aseem Goyal

Haryana Minister Aseem Goyal: नायब सिंह सैनी सरकार ने 19 मार्च को अपना पहला विस्तार किया, जिसमें कुल आठ नए चेहरों को कैबिनेट में शामिल किया गया।

Haryana Minister Aseem Goyal: नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार में नवनियुक्त मंत्री अभे सिंह यादव ने मंगलवार को कहा कि सभी मंत्री राज्य को आगे बढ़ाने के लिए एक टीम के रूप में काम करेंगे।

नांगल चौधरी से विधायक अभे सिंह यादव दो बार के विधायक हैं। सैनी के मंत्रिमंडल के पहले विस्तार में मंगलवार को शपथ लेने वाले आठ मंत्रियों में से एक ने बाद में संवाददाताओं से कहा, “हम राज्य का नेतृत्व करने और हमें प्रगति की ओर ले जाने के लिए प्रधान मंत्री के नेतृत्व में एक टीम के रूप में मिलकर काम करेंगे।

मंगलवार को शपथ लेने वालों में हिसार के कमल गुप्ता के नेतृत्व वाले भाजपा सांसद भी शामिल थे, जिन्होंने पहले मंत्री पद की शपथ ली। सैनी मंत्रिमंडल में सात नये सदस्य शामिल किये गये.

ये हैं कैबिनेट में एकमात्र महिला सांसद सीमा त्रिखा। इसके अलावा, पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, अंबाला शहर Haryana Minister Aseem Goyal, नांगल चौधरी विधायक अभे सिंह यादव

थानेसर विधायक सुभाष सुधा, बवानी खेड़ा विधायक बिशंबर सिंह बाल्मीकि और सोहना विधायक संजय सिंह, जिन्होंने त्रिखा के साथ राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में शपथ ली।

शपथ के बाद, दो बार के विधायक असीम गोयल ने संवाददाताओं से कहा कि वह भाजपा के एक साधारण कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा, “मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। मैं इसके लिए अपनी पार्टी के केंद्रीय और राज्य नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं।”

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version