Thursday, May 16

हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने भाजपा के घोषणापत्र (संकल्प पत्र) को ‘मोदी की गारंटी’ बताया और कहा कि 2047 तक देश विश्व नेता बन जाएगा। उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा, “जो लोग मुझे ‘रबर स्टाम्प सीएम’ कहते हैं, वही लोग हैं जो दिल्ली से निर्देश दे रहे हैं।” उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की और कहा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि वह क्या कह रहे हैं और सिर्फ वही पढ़ते हैं जो उनके लिए कागज पर लिखा गया था।

सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भाजपा करनाल विधानसभा कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए अग्रवाल धर्मशाला में थे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ हवन किया गया। खट्टर करनाल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि सैनी करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए मैदान में हैं।

बाद में, सेक्टर 9 में पार्टी कार्यालय में मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए, सैनी ने ‘संकल्प पत्र’ की प्रशंसा की और कहा कि यह लोगों के लिए मोदी का गारंटी पत्र है।

उन्होंने कहा, “लोगों के सुझावों से ‘संकल्प पत्र” तैयार किया गया है, जिसे लोग जानते हैं कि पीएम मोदी पूरा करेंगे। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो भी वादा किया है, वह देश को एक विकसित राष्ट्र बनाने में मदद करेगा “, उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 से पिछले घोषणापत्रों में किए गए वादों को पूरा किया है। उन्होंने आगे कहा कि किसानों और गरीब लोगों के कल्याण के लिए कदम उठाए गए हैं।

उन्होंने कहा, “हम ऐसे कानून बनाने पर काम करेंगे जो पेपर लीक के मामलों पर अंकुश लगाएंगे क्योंकि परीक्षाओं में हजारों युवाओं का भविष्य दांव पर है। हम युवाओं को रोजगार देंगे और मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान योजना के तहत अधिक लोगों को शामिल किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोगों को मोदी की गारंटी पर भरोसा है और वे लगातार तीसरी बार उन्हें रिकॉर्ड बहुमत से चुनेंगे। सैनी ने कहा, “हम हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें और करनाल विधानसभा उपचुनाव की एक सीट जीतेंगे। सैनी ने यह भी कहा कि कांग्रेस के पास ऐसे उम्मीदवार नहीं हैं जो चुनाव लड़ेंगे, जबकि भाजपा पहले ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version