Saturday, May 18

करनाल विधानसभा उपचुनाव में Haryana CM नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी ने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे के बाद खाली हुई करनाल विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा ने सीएम सैनी को मैदान में उतारा है।

करनाल विधानसभा क्षेत्र की अपनी दिन भर की यात्रा के दौरान, उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं पर ध्यान केंद्रित किया और गांवों में कई बैठकें कीं।

पूर्व महापौर रेणु बाला गुप्ता, पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक जगमोहन आनंद की पत्नी रेखा आनंद, निर्मला बैरागी, मेघा भंडारी, मीना कंबोज और अन्य सहित स्थानीय महिला नेताओं के साथ सुमन सैनी ने मतदाताओं से वादा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा निर्धारित विकास दृष्टिकोण उसी जुनून और भावना के साथ जारी रहेगा। उन्होंने पूर्व सीएम खट्टर के लिए भी वोट मांगे। कछवा में मुख्यमंत्री की पत्नी ने लोगों से खट्टर को चुनने और पीएम मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए उन्हें लोकसभा में भेजने का आग्रह किया।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version