Friday, September 27

Hardeep Singh Mundian: राजस्व, एच एंड यूडी और जल आपूर्ति डिपों की कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए जन-समर्थक पहल शुरू करने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित किया

लुधियाना जिले के साहनेवाल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक Hardeep Singh Mundian ने आज राजस्व, पुनर्वास एवं आपदा प्रबंधन, जलापूर्ति एवं स्वच्छता तथा आवास एवं शहरी विकास मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला।

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष श्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए। अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री एस. भगवंत सिंह मान, एस. हरदीप सिंह मुंडियान ने इस बात पर जोर दिया कि पंजाब के लोगों को निर्बाध सेवाएं प्रदान करने में ईमानदारी, पारदर्शिता, जवाबदेही और प्रतिक्रियाशीलता सर्वोपरि है।

उन्होंने राजस्व और आवास और शहरी विकास विभागों की कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए सार्वजनिक वितरण प्रणाली के भीतर जन-समर्थक पहलों को शुरू करने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। इसके अतिरिक्त, उनका उद्देश्य सभी निवासियों की बेहतरी के लिए राज्य की जल आपूर्ति और स्वच्छता के बुनियादी ढांचे को मजबूत करना है।

इस अवसर पर संगरूर से लोकसभा सदस्य गुरमीत सिंह मीत हेयर, आनंदपुर साहिब से सांसद मालविंदर सिंह कांग, पंजाब के एनआरआई मामलों के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के अलावा विधायक देविंदरजीत सिंह लाडी धोस, डॉ. अमांदीप कौर अरोड़ा, अमनशेर सिंह शेरी कलसी और कैबिनेट मंत्री एस. मुंडियान के परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे।

source: http://ipr.punjab.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version