Friday, September 27

Dr. Ravjot Singh: स्थानीय सरकारी अधिकारियों के साथ प्रारंभिक बैठक की अध्यक्षता की

Dr. Ravjot Singh ने आज सांसद राज कुमार चब्बेवाल, उनके सहयोगी कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा और हरभजन सिंह ईटीओ, परिवार के सदस्यों, पार्टी विधायकों और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में पंजाब के स्थानीय सरकार और संसदीय मामलों के कैबिनेट मंत्री के रूप में अपना पद संभाला।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह ने उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपने के लिए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का आभार व्यक्त किया। डॉ. रवजोत सिंह ने राज्य के कल्याण और विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पंजाब सरकार की पहलों में लगन से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने और सार्थक योगदान देने का संकल्प लिया।

पदभार ग्रहण करने पर, कैबिनेट मंत्री डॉ. रवजोत सिंह ने स्थानीय सरकार विभाग के अधिकारियों के साथ परिचयात्मक बैठक बुलाई। बैठक के दौरान विभाग के अधिकारियों ने डॉ. रवजोत सिंह को विभिन्न योजनाओं के तहत चल रही विकास परियोजनाओं और पहलों के बारे में जानकारी दी। डॉ. रवजोत सिंह ने अधिकारियों को इन परियोजनाओं पर एक व्यापक स्थिति रिपोर्ट संकलित करने का निर्देश दिया, जिसका उद्देश्य चुनौतियों की पहचान करना और उन्हें तुरंत हल करना और समय पर पूरा करना सुनिश्चित करना है।

डॉ. रवजोत सिंह ने राज्य की प्रगति के लिए विभाग के भीतर टीम वर्क के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि उनका प्राथमिक उद्देश्य अपनी पार्टी के सिद्धांतों के अनुरूप विभाग में एक पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन स्थापित करना है। डॉ. रवजोत सिंह ने अधिकारियों से इस दृष्टिकोण को प्राप्त करने के लिए पूरे दिल से प्रतिबद्ध होने का आग्रह किया, यह सुनिश्चित करते हुए कि स्थानीय सरकार विभाग ईमानदारी और दक्षता के साथ लोगों की सेवा करे।

इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव स्थानीय शासन विभाग तेजवीर सिंह, डायरैक्टर स्थानीय शासन विभाग गुरप्रीत सिंह खैरा, सी. ई. ओ. पंजाब वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड और पी. एम. आई. डी. सी. दीप्ति उप्पल और अन्य वरिष्ठ अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित थे।

source: ipr.punjab.gov.in

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version