Saturday, May 18

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुर्शिदाबाद में रामनवमी के दौरान हुई झड़पों को लेकर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुर्शिदाबाद में रामनवमी के दौरान हुई झड़पों को लेकर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला. उन्होंने रामनवमी रैली पर हमले और सेनाथन आस्था को नुकसान पहुंचाने के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया. सभी बीजेपी शासित राज्यों में रामनवमी समारोह और जुलूस आयोजित किए गए, लेकिन पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार के कारण, वहां रामनवमी जुलूस पर हमले किए गए और आस्था को कमजोर करने की कोशिश की गई। सुशासन के लिए यह पहली आवश्यकता है, कानून का शासन। मोदी जी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में भाजपा ने देश में सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाया है

इससे पहले गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि मुर्शिदाबाद में बुधवार को हुई हालिया झड़प बीजेपी द्वारा भड़काई गई थी. पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में बुधवार को रामनवमी जुलूस के दौरान कथित तौर पर झड़पें हुईं, जिसमें कई लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा, ”मैं असहमत हूं और कहती हूँ कि हाल ही में जो घटना हुई, उसकी योजना बीजेपी ने बनाई थी… अगर मैं बीजेपी आयोग से पूछूं तो उन्होंने रामनवमी से एक दिन पहले अपने DIG को क्यों हटाया? क्या उन्होंने इसकी योजना बनाई थी? सी.एम बनर्जी ने रायगंज में एक सार्वजनिक बैठक में यह बात कही.

सीएम योगी ने कहा कि मोदी के राष्ट्रवाद, विकास, सुरक्षा और सुशासन के मॉडल को अपनाकर राजस्थान बीजेपी को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएगा. उन्होंने कहा, “मोदी जी के राष्ट्रवाद, विकास, सुरक्षा और सुशासन के मॉडल को अपनाकर राजस्थान भाजपा को भारी जीत हासिल करने में मदद करेगा।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि भाजपा पिछले चुनावों की तरह राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा, ”पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राजस्थान में 25 सीटें जीती थीं और मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी राजस्थान में नतीजे 100 फीसदी बीजेपी के पक्ष में होंगे.”

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version