Thursday, May 16

Bihar CM

Bihar CM नीतीश कुमार, जिन्होंने हाल ही में पूर्व सहयोगी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने के लिए ‘यू-टर्न’ लिया था, ने गुरुवार को कहा कि वह हमेशा गठबंधन में रहेंगे(अब कभी इधर उधर नहीं होने वाले हैं)।

कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की प्रशंसा की और कहा कि उनके सत्ता में आने के बाद से हिंदुओं और मुसलमानों के बीच हिंसा बंद हो गई है।

“प्रधानमंत्री मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं और उन्होंने बिहार और देश के लिए बहुत कुछ किया है। जब से वह सत्ता में आए हैं, हिंदू और मुस्लिम अशांति कम हो गई है, लेकिन अगर वह गलती करते हैं, तो मैं ऐसा करना चाहूंगा।

” Bihar CM ने कहा, “मैं मुस्लिम समुदाय से अपील करता हूं कि अगर वे वोट देने जाएंगे तो हिंसा फिर से शुरू हो जाएगी।” बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा।

Bihar CM: बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर पर मुख्यमंत्री ने कहा, “आपने (पीएम मोदी) बहुत काम किया है. आपने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया जो हमारी मांग रही है, लोग इसे नहीं भूलेंगे. हम (एनडीए) काम कर रहे हैं.” 2005 से एक साथ हैं और जिस गति से काम किया गया है, वह बहुत बड़ी है।

‘आज, वे (राजद) केवल बातें कर सकते हैं, लेकिन जब उन्हें 15 साल मिले, तो उन्होंने कुछ नहीं किया, लोग शाम के बाद अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल पाते थे उनके कार्यकाल में, “मुख्यमंत्री कुमार ने कहा

Bihar CM: जनता दल (यूनाइटेड) प्रमुख ने इस साल जनवरी में भाजपा के समर्थन से बिहार में नई सरकार बनाने के लिए महागठबंधन और भारतीय ब्लॉक छोड़ दिया। बिहार में लोकसभा के लिए सभी सात चरणों में मतदान होगा, जिसका पहला चरण 19 अप्रैल को होगा.

दूसरा चरण 26 अप्रैल, तीसरा 7 मई, चौथा 13 मई और पांचवां 20 मई को होगा। 25 मई को छठा और 1 जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा।

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version