Thursday, May 16

लोकसभा चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो गया है. उन्हें पता है कि किस सीट से किस उम्मीदवार को उम्मीदवार बनाया गया है.

सभी राजनीतिक दल 2024 के लोकसभा चुनावों की तैयारी करने लगे हैं। सत्ताधारी पार्टी के नेता लगातार नए राज्यों का दौरा कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस, देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी, भारत जोड़ो न्याय यात्रा करके अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी हुई है। हालाँकि, समाजवादी पार्टी ने अपने लोकसभा उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं।

समाजवादी पार्टी लोकसभा उम्मीदवारों की सूची 2024 प्राप्त जानकारी के आधार पर समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 11 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। इस सूची में गाजीपुर, गोंडा, चंद्री समेत अन्य सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है.

 

Hindinewslive.in के बारे में

हमारा उद्देश्य: हमारा मिशन साफ हैभारतीय समाज को सटीक, निष्पक्ष और सरल खबरों के माध्यम से जोड़ना। हम Hindinewslive.in के माध्यम से लोगों को सबसे अद्यतन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करते हैं, जो देशवासियों को सही जानकारी और समय पर सूचित करने में मदद करते हैं।

हमारा काम: हम Hindnewslive.in द्वारा विश्वसनीय, व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली समाचार प्रदान करने के साथसाथ, विभिन्न क्षेत्रों जैसे राजनीति, खेल, व्यापार, सामाजिक मुद्दे, विज्ञान और तकनीक, मनोरंजन आदि में समाचारों का विस्तार भी करते हैं। 

© 2024
Exit mobile version